Wednesday, October 23, 2024

महागठबंधन के जेएमएम प्रत्याशी मनोज चंद्रा ने सिमरिया से किया नामांकन, कहा कि क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी व सुरक्षा मुल समस्या है, जिसके समाधान के लिए अबतक किसी ने पहल नहीं की

सिमरिया(चतरा)। सिमरिया विधानसभा से झामुमो प्रत्याशी मनोज कुमार चंद्रा ने मंगलवार को सिमरिया अनुमंडल कार्यालय स्थित निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी (आईएएस) सन्नी राज के समक्ष दो सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। श्री चंद्रा गठबंधन व पार्टी के सैकंडों कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे। उन्होंने 2 सेट में अपना नामकरण पत्र भरा। नामांकन के उपरांत जन सभा को संबोधित करते हुए मनोज चंद्रा ने कहा कि सिमरिया विधानसभा क्षेत्र में विगत 5 वर्षों में कोई भी विकास के कार्य नहीं हुए।

क्षेत्र में विशेष रुप से शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी व सुरक्षा की समस्या व्याप्त है। पर आज तक सांसद व विधायक द्वारा उपरोक्त संमस्याओं के निदान के लिए पहल नहीं की गई। यहां तक कि अबतक सिमरिया विधानसभा क्षेत्र में महाविद्यालय की स्थापना नहीं हुई है। स्वास्थ्य की भी समस्या है। जबकी इसी क्षेत्र में विश्वस्तरिया कोयला खान और पावर प्लांट हैं। इसके बाबजूद क्षेत्र के युवा बेरोजगार हैं। मैं सभी मुद्दों को पहले से उठा रहा हूं और अगर जनता का आशीर्वाद मिला तो विधान सभा में भी मज़बूती से उठाऊंगा और समस्याओं का निदान करुंगा। उन्होंने विधायक किशुन दास पर अरोप लगया कि जिस सड़क पर क्षेत्र की जनता चल रही है। उसी पर भारी कोयला वाहन चल रहे हैं और लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं कई के घर उजड़ गए। हजारीबाग के खदान का कोयला हजारीबाग से नही चतरा से होकर ढ़ोया जाता है। लेकिन क्षेत्र के प्रतिनिधियों द्वारा इसका विरोध तक नहीं किया गया। आपने ने हमे मौका दिया तो सभी समस्याओं का निदान करुंगा।

- Advertisement -spot_img
For You

क्या मोदी सरकार का ये बजट आपकी उम्मीदों को पूरा करता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Live Scores

You cannot copy content of this page