Tuesday, October 22, 2024

कलियुगी बहू की क्रूरता, सास को कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम….

गुमलाः गुमला जिला के चौनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कलियुगी बहू का क्रूर चेहरा देखने को मिला। परिवारिक कलह के कारन बहू ओडिल केरकेट्टा पति जयमन केरकेट्टा ने अपनी सास बिबयानी केरकेट्टा 65 वर्ष को लाठी-डंडे से पीटकर व कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाला मामला चौनपुर प्रखंड अंतर्गत बेंदोरा पंचायत के दतरा गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार के सभी लोग चौनपुर सप्ताहिक बाजार गए हुए थे और घर पर कोई नहीं था, तभी सास बहू में विवाद इताना बढ़ गया की बहू ने लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से सास को मारकर अधमरा कर दिया। जब परिजन घर पहुंचे तो देखा कि मृतिका बिबयानी केरकेट्टा गंभीर रूप से घायल है। आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से परिजन चौनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया गया और बीच सड़क में बिबयानी केरकेट्टा ने दम तोड़ दिया। पंचायत की मुखिया सुशील दीपक मिंज को घटना की सूचना दी गई और मुखियाने इसकी सूचना चौनपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई और आरोपी बहू को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर परिजनों ने बताया कि आए दिन ओडिल केरकेट्टा परिजनों के साथ झगड़ा करती थी। झगड़ा के समय पूरे परिवार को जान से मारने की बात करती थी पति जयमन केरकेट्टा ने बताया कि छोटी मोटी बात पर भी आए दिन झगड़ा करती थी हमेशा तेरी मां को जान से मार देंगे कहती थी। ओडिल की 3 छोटी बच्ची हैं, जिसमें बड़ी बेटी 5 साल की मझली बेटी 2 साल की व सबसे छोटी बेटी मात्र 9 माह की है।

गांव में पंचायत कर शव को दफनाने की चल रही थी योजना

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने पंचायत की थी। जिसमें इस मामले को दबाते हुए शव को दफनाने की योजना चल रही थी। परंतु मुखिया के पहल पर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर पूछताछ कर ही है।

- Advertisement -spot_img
For You

क्या मोदी सरकार का ये बजट आपकी उम्मीदों को पूरा करता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Live Scores

You cannot copy content of this page