Wednesday, October 23, 2024

मुख्यमंत्री ने ब्रहमानन्दम अस्पताल का किया विधिवत उद्घाटन, कहा बेहतर चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराना प्राथमिकता, स्वस्थ समाज से ही समृद्ध एवं विकसित राज्य का होगा निर्माण, अस्पताल खोलना सराहनीय कदम

न्यूज स्केल डेस्क
रांची/जमशेदपुर। मुख्यमंत्री श्री चम्पाई सोरेन ने सोमवार को जमशेदपुर के कागल नगर, सोनारी स्थित ब्रह्मानंदम अस्पताल का विधिवत उद्घटान किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मनुष्य जीवन में अस्पताल की काफी महत्ता है, अस्पताल का खुलना सराहनीय प्रयास है। बेहतर चिकित्सीय सुविधा मिलेगी तभी लोग स्वस्थ रहेंगे। ब्रह्मानंदम अस्पताल पहले से ही सरायकेला-खरसांवा जिले में अपनी सेवा दे रहा है। जमशेदपुर के शहरी क्षेत्र में इस अस्पताल के खुलने से अब यहां के लोग लाभान्वित होंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अस्पताल प्रबंधन को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि अस्पताल प्रबंधन गरीब-जरूरतमंद मरीजों के बेहतर स्वास्थ्य सेवा प्रदान करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में चिकित्सा व्यवस्था के गुणात्मक सुधार हेतु निरंतर प्रयासरत है। यहां के लोगों को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधा मुहैया करायी जा सके यह राज्य सरकार की प्राथमिकता है। स्वस्थ एवं निरोगी समाज से ही समृद्ध एवं विकसित राज्य की परिकल्पना पूरी की जा सकेगी।

मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने मौके पर नवनिर्मित अस्पताल के ओ.टी, चाइल्ड केयर यूनिट, महिला/पुरुष वार्ड सहित अन्य चिकित्सीय सुविधाओं का अवलोकन भी किया।

इस अवसर पर स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के मंत्री बन्ना गुप्ता, विधायक सविता महतो, विधायक रामदास सोरेन, राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजू गिरी, 20 सूत्री उपाध्यक्ष मोहन कर्मकार, जिला के उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_img
For You

क्या मोदी सरकार का ये बजट आपकी उम्मीदों को पूरा करता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Live Scores

You cannot copy content of this page