Tuesday, October 22, 2024

Valentine Week : इन खूबसूरत ग्रीन गिफ्ट से करें माशूका को प्रपोज, आपके पर्यावरण प्रेम से हो जाएगी इंप्रेस!

 

रांची: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week 2023) आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं, इसको लेकर रांची के युवाओं के बीच अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि सिर्फ युवाओं के लिए ही नहीं बल्कि हर उम्र के कपल के लिए वैलेंटाइन डे कहीं ना कहीं काफी खास होता है. इस बीच मार्केट में एक से बढ़कर एक गिफ्ट हैम्पर देखने को मिल रहे हैं.

हम आपके लिए ऐसे ही यूनिक वैलेंटाइन डे गिफ्ट लेकर आए हैं. इस गिफ्ट के जरिए सिर्फ प्यार का इजहार ही नहीं बल्कि पर्यावरण को संरक्षण भी प्रदान कर सकते हैं. रांची के कांके में रहने वाली प्रियंका मारू ने ऐसा ही वैलेंटाइन ग्रीन गिफ्ट तैयार किया है, जिसमें आप पौधे के साथ-साथ अपने पार्टनर को खूबसूरत गिफ्ट दे सकते हैं. या यूं कहें कि बिना कुछ कहे ही गिफ्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं.

जानें गिफ्ट हैंपर की खासियत
प्रियंका मारू के मुताबिक, इस गिफ्ट हैंपर की खासियत यह है कि हम कस्टमर के हिसाब से तैयार करते हैं. कुछ कस्टमर को अगर प्यार का इजहार करना है, तो हम छोटे की डॉल को गार्डन में बैठा कर हाथों में रोज या फिर रोमांस करते हुए दिखाते हैं. इससे बिना कुछ कहे ही सामने वाला आपके दिल की बात आसानी से समझ जाएगा.अगर कोई उम्रदराज है, तो हम उनके अनुसार गिफ्ट को कस्टमाइज करते हैं. लोग जैसा चाहे वैसे गिफ्ट को अपने अनुसार बना सकते हैं.

छोटा कदम बड़ा बदलाव
प्रियंका कहती हैं कि इससे वैलेंटाइन डे और स्पेशल होगा, क्योंकि जो पौधे आप देंगे वह सालों तक आपके पास सुरक्षित रहेगा. यानी प्यार की निशानी कई सालों तक संजोकर रखी जा सकती है. इसके साथ-साथ पर्यावरण को संरक्षण प्रदान होगा. आज के समय में ग्लोबल वार्मिंग हम सभी की जिंदगी पर गहरा असर कर रही है, एक छोटा सा प्रयास बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है.

कितने तरह के हैं गिफ्ट और कैसे करें संपर्क
प्रियंका कहती हैं कि हमारे पास फिलहाल वैलेंटाइन डे गिफ्ट करीब 15 तरह के उपलब्ध हैं, जिसे युवा से लेकर उम्रदराज लोग ले सकते हैं. इस समय हमारे पास एंथिरम गिफ्ट (1100), कलनचोय(600), क्रासुला(800) और मिनी गिफ्ट रोमांस (500) कई रेंज उपलब्ध हैं. अगर आप भी वैलेंटाइन डे को और स्‍पेशल बनाना चाहते हैं तो फोन नंबर 9570094999 पर संपर्क कर सकते हैं.

- Advertisement -spot_img
For You

क्या मोदी सरकार का ये बजट आपकी उम्मीदों को पूरा करता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Live Scores

You cannot copy content of this page