Wednesday, October 23, 2024

सामाजिक विज्ञान प्रदर्शनी में द्वितीय स्थान प्राप्त कर कृष ने किया विद्यालय का नाम रौशन, गंगा स्मारक उच्च विद्यालय के 210 छात्राओं का दल व्यवसायिक शिक्षा भ्रमण हेतू हुए रवाना

सामाजिक विज्ञान प्रदर्शनी में द्वितीय स्थान प्राप्त कर कृष ने किया विद्यालय का नाम रौशन

न्यूज स्केल संवाददाता संतोष कुमार निराला
गिद्धौर(चतरा)। सिमरिया अनुमंडल मुख्यालय स्थित शिक्षा एवं प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित जिला स्तरीय सामाजिक विज्ञान प्रदर्शनी तथा क्विज प्रतियोगिता में गिद्धौर गंगा स्मारक उच्च विद्यालय का बेहतर प्रदर्शन रहा। विद्यालय के नौवीं कक्षा के छात्र कृष कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय के साथ-साथ प्रखंड का नाम रौशन किया है। इधर कृष को सामाजिक विज्ञान प्रदर्शनी में दूसरा स्थान प्राप्त करने पर उनके परिजन भी काफी खुश हैं। कृष गिद्धौर के उपेंद्र कुमार सोनी का पुत्र हैं। छात्रा के इस सफलता पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित शिक्षक व शिक्षिकाओं ने बधाई देने के साथ आगे और भी बेहतर करने की शुभकामना दी है।

गंगा स्मारक उच्च विद्यालय के 210 छात्राओं का दल व्यवसायिक शिक्षा भ्रमण हेतू हुए रवाना

न्यूज स्केल संवाददाता
गिद्धौर(चतरा)। गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय स्थित प्लस टू गंगा स्मारक उच्च विद्यालय के 210 छात्राओं का दल गुरुवार को व्यवसायिक शिक्षा भ्रमण के लिए रवाना हुए। छात्राओं के दल को प्रधानाध्यापक व विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। छात्राओं का दल जिला मुख्यालय स्थित बीएसएनल के साथ ब्यूटीशियन एवं वैलनेस से संबंधित कई प्रतिष्ठान का दौरा किया। इस क्रम में छात्राओं को व्यावसायिक से होने वाली लाभ की जानकारी दिया गया। जबकि आत्मनिर्भर बने की कई गुरु सिखाए गए। दल के साथ ब्यूटीशियन एवं व्यवसायिक शिक्षा के कई शिक्षक व शिक्षिकाएं शामिल थे।

- Advertisement -spot_img
For You

क्या मोदी सरकार का ये बजट आपकी उम्मीदों को पूरा करता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Live Scores

You cannot copy content of this page